स्विचवर्ड क्या है? स्विचवर्ड कैसे काम करता है?कितने समय तक स्विचवर्ड का जाप करना चाहिए? और स्विचवर्ड को काम करने में कितना समय लगता है?स्विचवर्ड से चीजों को कैसे आकर्षित किया जाए?

Spread the love

स्विचवर्ड क्या है?

स्विच वर्ल्ड एक बीज है जिसे आपने ब्रह्मांड में बोया है। इसे थोडा आसान भाषा में समझते हैं.

मान लीजिए कि एक किसान जमीन में बीज बोता है, बीज बोता है जैसे वह फल चाहता है।
उसी तरह ब्रह्माण्ड में भी हम अपनी इच्छानुसार बीच में बोते हैं।

आप समझते हैं कि ब्रह्मांड क्या है?


ब्रह्मांड एक ऐसी दुनिया है जिसके भीतर कई रचनाएं, कई दुनिया, कई संसार बने हैं।

लेकिन यहां हम केवल दो दुनियाओं की बात कर रहे हैं। दृश्यमान दुनिया और अनदेखी दुनिया

एक उदाहरण से समझें

एक बार एक बच्चा बहुत जोर-जोर से रो रहा था कि मुझे अपनी परछाई को पकड़कर उसे पकड़ना है। लेकिन जैसे ही वह उसे छाया की तरह पकड़ता है, वह छाया उसके साथ बैठ जाती है। उसके साथ उठता है। वह उसके साथ चलती थी लेकिन उसे पकड़ नहीं पा रही थी इसलिए ऐसे में वह रो रही है और रो रही है। इसमें जब उसकी मां ने देखा कि वह बहुत परेशान है तो वह रो रही थी। वह चुप नहीं रह रहा है, क्योंकि उसकी परछाई धीरे-धीरे शाम में बदल गई और इस तरह जो छाया थी, वह भी गायब हो गई। इसके बाद वह उसे घर के एक बुद्धिमान बुजुर्ग के पास ले गई। जिन लोगों ने सचमुच रो-रोकर बच्चे को घर के सिरहाने उठा दिया था, तो उन्होंने उस बच्चे से कहा, ठीक है। तुम आओ जब कल सूरज निकलेगा और फिर मैं तुम्हें छाया पकड़ना सिखाऊंगा..ठीक है।

अगले दिन बच्चा फिर से परछाई को पकड़ने के लिए दौड़ा, फिर वह परछाई आगे की ओर दौड़ने लगी, न तो उसकी चपेट में आ रही थी और न ही अपनी मर्जी से चल रही थी।

ऐसे में बड़े ने उन्हें सलाह दी कि आप ऐसा काम करें कि आप अपने सिर के बालों को पकड़ लें और जैसे आप अपने सिर के बालों को पकड़ लें और जिस तरह से जाना चाहते हैं, उसी तरह जाने लगें। देखते ही देखते परछाई भी हिलने लगेगी। जैसे ही उसने ऊपर के बालों को अपनी परछाई के सिर के ऊपर से पकड़ा और देखा तो परछाई भी उसकी चपेट में आ गई और इस तरह वह परछाई को पकड़कर खुद भागने लगा और जो बच्चा है वह खुश है। किया कि जो कुछ भी मेरी पकड़ में है और अब से मैं जहां चाहूं गाड़ी चला सकता हूं।

इसी तरह, इस दुनिया में दिखाई देने वाली सभी चीजों में एक छाया या ऊर्जा या एक ऊर्जा स्तर होता है और वे ऊर्जा के उस अन्य रूप में स्थित होते हैं।

अब समझें कि चीजों को कैसे आकर्षित किया जाए?

अगर हम यहां कुछ चाहते हैं, तो हमें ब्रह्मांड को बताना होगा कि हमें उस चीज को उस दूसरी दुनिया में आकर्षित करने के लिए चाहिए। दृढ़ इच्छा शक्ति से

अब ध्यान दें क्योंकि हम में से बहुत से ऐसे हैं जो प्रार्थना करने में असमर्थ हैं। न ही वे कोई मंत्र पढ़ सकते हैं। न ही हम कोई बस स्विच शब्द जानते हैं। न ही हमारे पास दृढ़ इच्छा शक्ति है कि हम चीज को आकर्षित कर सकें, तो ऐसी स्थिति में हमें क्या करना चाहिए।

समाधान

ऐसे कई महात्मा हुए हैं। कहा जाएगा कि कई ऐसे शक्तिशाली लोग हैं जो इस महिला को समझते हैं कि कभी-कभी आम लोग चीजों को आकर्षित नहीं कर सकते हैं, तो क्यों न कोई ऐसा तरीका बनाया जाए जिससे आम लोग भी इन चीजों को आकर्षित कर सकें, इसलिए वे मंत्रों की, स्विचवर्ड की,
आविष्कार

किसी मंत्र या स्विचवर्ड का कितना और कितने समय तक जाप करना चाहिए?

हर मंत्र के हर स्विचवर्ड की अवधि भी दी गई है कि आपको इस मंत्र या स्विचवर्ड को कितनी देर तक जपना है, आपको 15 दिन करना है। 40 दिन करना है। 21 दिन करना है। 108 दिन करना है। 108 बार करना है। तुम कभी देखोगे। कोई भी स्विचवर्ड जो आपको सही ढंग से बताया जाता है तो उसमें सही प्रक्रिया दी जाती है कि वह एक स्विचवर्ड है। ऐसा एक दिन में कई बार और इतने लंबे समय तक करना पड़ता है। तीनों चीजें दी गई हैं।

याहा लिंक

अब यहां कई लोग यह सवाल पूछते हैं कि हमने प्रक्रिया पूरी कर ली है, लेकिन हमारी इच्छा अभी भी पूरी नहीं हुई है। इसके पीछे क्या कारण है।

वैसे यहाँ समझा जाता है कि किसान जैसे ही बीज बोता है, वह उस जगह की मिट्टी होती है। इसी से उसे फसल मिलती है। यही हाल ब्रह्मांड का भी है। एक किसान की तरह वह देखता है कि आप कितने संतुलित दिमाग के हैं। आप कितनी पवित्र आत्मा हैं या आपकी एकाग्रता शक्ति कितनी प्रबल है। इससे ब्रह्मांड तय करता है कि आपको इच्छा पूरी करने में कितना समय लगेगा।

लेकिन यहां एक बात और आती है कि कई लोग ऐसा भी कहते हैं। हम असहाय हैं। मजबूत भी न हो तो क्या करें। ऐसे में उनके लिए एक ही सलाह है कि वे अपने नामजप की प्रक्रिया को वैसे ही करें जैसे उन्हें बताया गया है और नियमित रूप से करें. अब ब्रह्मांड ने तय कर लिया है कि उस चीज़ को कब और कहाँ से अपने पास ले जाना है।

स्विचवर्ड को काम करने में कितना समय लगता है?

यह एक ऐसा सवाल है जो कई लोगों के मन में तब भी रहता है जब वे स्विचवर्ड का इस्तेमाल करते हैं।
इसका एक आसान सा जवाब है बिल्कुल भी समय नहीं लगता |

  कुछ स्विचवर्ड के लगभग तत्काल परिणाम होते हैं, जैसे सिरदर्द, माइग्रेन, खोई हुई वस्तुओं को ढूंढना आदि। अन्य, जो लंबे समय तक केंद्रित होते हैं, परिणाम दिखाने में अधिक समय ले सकते हैं और धीमे होते हैं।

मान लीजिए कि आप आज से ही किसी भी स्विचवर्ड का उपयोग करना शुरू करते हैं। ऐसे में आपको यह समझने की जरूरत है कि चीजों को अभी सामने लाना है।

इसी क्षण में

मैं यह नहीं कह रहा हूं कि आप बैंक में पैसे के लिए “319618719814” का जाप करें और फिर 2 मिनट बाद आप अपना बैंक ऐप खोलें और पैसा है।

यह वह मामला नहीं है।

बात यह है – जिस क्षण आप स्विचवर्ड जप करना शुरू करते हैं, ब्रह्मांड उस चीज़ को आपकी ओर ले जाता है।

आप अपनी मनचाही ऊर्जा को आकर्षित करने लगते हैं।

उस ऊर्जा को आपकी 3D दुनिया, जिस भौतिक दुनिया में हम रहते हैं, में प्रकट होने में 10 से 14 दिन लगेंगे।

ऐसा क्यों है?

सब कुछ आपके आसपास है: आपके विचार, आपके विश्वास, आपका प्रतिरोध और आपकी आशाएं।

तो, मान लीजिए कि हम जो चाहते हैं उसे प्रकट करने के लिए हम अलग तरह से सोचना शुरू करते हैं।

. उस स्थिति में, नए विचारों को आने के लिए जगह देने के लिए हमारे अवचेतन मन से पिछले विचारों और विश्वासों को हटा देना चाहिए।

और इसलिए भौतिक दुनिया में इसमें थोड़ा अधिक समय लगता है।

अवचेतन को इस नई वास्तविकता के साथ तालमेल बिठाने की जरूरत है जो पहले से ही कहीं प्रकट हो रही है। और इस नई वास्तविकता को हमारी वास्तविकता में स्थानांतरित करें।

इसे तेज करने के लिए एक चीज जो आप कर सकते हैं, वह है भावनात्मक स्तर पर अपनी वास्तविक वास्तविकता को नजरअंदाज करना।

इसका मतलब है कि अगर आपके पास पैसा नहीं है, उदाहरण के लिए, आपको इससे पीड़ित होने से रोकने की जरूरत है। बेशक, आपको यह स्वीकार करने की आवश्यकता है कि आपको यह समस्या है, लेकिन जब आपने स्विचवर्ड या नंबर जप करना शुरू किया तो आपने इसे बदलना शुरू कर दिया है।

उस भावना को नुकसान या पैसे की कमी से एक नई भावना में स्थानांतरित करने की आवश्यकता है कि पैसा उम्मीद से आ रहा है और आप जल्द ही अपनी समस्याओं का समाधान करेंगे।

इसलिए मैं हमेशा विज़ुअलाइज़ेशन की बात करता हूँ।

समस्या की कल्पना करना, और यह कि आप खुशी से और बड़े आनंद के साथ रह रहे हैं, इन नकारात्मक भावनाओं को कुछ सकारात्मक में बदलने का एक तरीका है। अपनी नई वास्तविकता में विश्वास की इस छलांग को देने का एक तरीका है, और यह नई वास्तविकता जल्द ही आपके भौतिक संसार में प्रकट हो जाती है।

एक अन्य उदाहरण यह है कि आप किसी विशिष्ट व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाहते हैं और आप ग्रैबोवोई या स्विचवर्ड्स का उपयोग करते हैं और थोड़ी देर बाद, आप उस व्यक्ति को टेक्स्ट करते हैं।

और यह व्यक्ति उत्तर नहीं देता।

और आप सोचते हैं “ओह, यह व्यक्ति मुझ पर पागल है, ओह यह व्यक्ति मुझसे प्यार नहीं करता, ओह स्विचवर्ड या ग्रैबोवोई काम नहीं कर रहे हैं”।

यह विश्वास इस नकारात्मक भावना को ब्रह्मांड में भेजता है।

और आप नकारात्मक नहीं चाहते, आप सकारात्मक चाहते हैं, आप चाहते हैं कि व्यक्ति आपके साथ बाहर जाए।

आप खुश रहना चाहते हैं और इसके लायक हैं और एक खुशहाल रिश्ता जीते हैं।

इसलिए सही ढंग से जप करने के बजाय यह सोचकर कि ऐसा नहीं होगा, इसके विपरीत सोचें।

सकारात्मक इरादे में बदलाव।

उस व्यक्ति की कल्पना करें जो आपके पाठ का उत्तर दे रहा है, कह रहा है कि वह आपके साथ बाहर जाना चाहता है, और जिस व्यक्ति में आपके लिए ये अच्छी भावनाएं हैं।

वह आत्मा है, जो बदले में आप ब्रह्मांड को देना चाहते हैं।

जैसे ही आप शुरुआत करेंगे, आपको छोटे-छोटे संकेत और सुझाव दिखाई देने लगेंगे कि चीजें बेहतर के लिए बदल रही हैं।

यदि यह पैसा है, तो आपको रास्ते में थोड़ी सी राशि मिल जाएगी, या हो सकता है कि आप किसी पुराने कर्ज को चुका दें जिसे आप भूल गए हैं।

यदि यह प्यार है, तो आप उस व्यक्ति के बारे में अधिक सुनेंगे जिसके लिए आप अपने प्यार का इरादा रखते हैं, या इसे टेक्स्ट संदेश भी प्राप्त कर सकते हैं, जितनी जल्दी आप सोचते हैं।

अपना ध्यान नकारात्मकता से सकारात्मकता की ओर स्थानांतरित करें।

अपने लक्ष्य की ओर विश्वास की छलांग लगाएं। इसमें केवल दो सप्ताह लगते हैं।

आप इस नई दुनिया में खुश, पूर्ण, धनी, प्रिय और स्वास्थ्य से भरपूर हैं।

मुझे पूरी उम्मीद है कि आप जल्द ही स्विचवर्ड्स और ग्रैबोवोई नंबर्स के साथ अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त कर लेंगे।

आपका धन्यवाद धन्यवाद धन्यवाद

join me more

Remedies
RemediesRemedies means:-दर्द , बीमारी या समस्या को ठीक करने वाली कोई वस्‍तु , इलाज, उपायया कह सकते है वो क्रिया ...
Read More
Switch words List
Switch words are many, but which Switch word is right for you, you will find it in my other post, ...
Read More
How To Attract Money ? Using Switchwords || Law Of Attraction ||
My Landing Page Remove all financial blockages and improve relationship with money on a subconscious level.. in-depth. Hello friends,It will ...
Read More
46429 angel number
The amazing and very poweful angel number in the Switchword booklet is 46429 46429 angel number It is also the ...
Read More
545 Switchword to be the highest magic of all kinds.
It's amezing so i discuss here full knowledge about 545 the scared code Ofcourse switchwords makes magic and one of ...
Read More
Protected: Lo Shu Grid kya hai ?
This content is password protected. To view it please enter your password below: Password: ...
Read More
Numerology Course
Numerology is the science and language of numbers. Numerology is the study of numbers, meaning, symbolism and effect on a ...
Read More
Angel Number 1176 [Wish Fulfilment]
What is the meaning of angel numbers? Angle numbers are messages of hope, soul guide and divine guidance. Triple Digit ...
Read More
How to check the allotment status of Tatva chintan IPO ?
Greetings to everyone Tattva Chintan allocation process has started. Results are not out yet. Some banks have started cutting money ...
Read More
Osho International thoughts in English [ life Philosophy]
Many people get birh, everyone gets it. life is not for everyoneYou get birth, you have to get life. You ...
Read More
The Magician Tarot Card meaning in hindi
The Magician meaning in hindi जब जादूगर प्रसार में प्रकट होता है, तो यह प्रतिभा के निपटान में प्रतिभा, क्षमताओं और ...
Read More
The Fool Tarot Card in Hindi
Card no.-1 The Fool meaning in hindi मुर्ख भविष्य में अनुभवहीन होने के बावजूद नई शुरुआत का प्रतिनिधित्व करता है, ...
Read More
HIGH PRIESTESS TAROT CARD MEANING
Card no.-3 High priestess High priestess is a card of mystery, peace and inaction. This card tells you that it ...
Read More
MAGICIAN TAROT CARDS MEANING
Card no.-2 The Magician keywords When the magician appears in dissemination, it indicates the talent, capabilities and resources in the ...
Read More
THE FOOL TAROT CARD MEANING
Fool represent new beginnings, despite being inexperienced in the future, not knowing what needs to be done, the fate of ...
Read More
How to know which Switchword Better For us
For Success, For Study, For Money,For interviews and other Things which you need ,Switchword booklet gives energy Switchword to your ...
Read More
All Tarot Cards Meanings in Hindi
विवरण जब मैं लोगों को बताती हूं कि मै टैरो कार्ड पढ़ती हूं, तो पूछे गए पहले प्रश्नों में से ...
Read More
All 78 Tarot Cards And There Meanings
INTRODUCTION When I tell people that I read Tarot cards for a living and teach, then one of the first ...
Read More
Cervical Dhaga || सर्वाइकल धागा ||
Cervical Dhaga ..सर्वाइकल का अभिमंत्रित धागा सर्वाइकल एक ऐसी बीमारी है जिसका इलाज कहीं बार दवाइयों से नहीं हो पाता ...
Read More
Protected: TAROT CARDS COURSE BY BHAWNA BHATLAi
This content is password protected. To view it please enter your password below: Password: ...
Read More
What Osho say about life?
osho thoughts that change life Osho Revolutionized the world and what Osho has said about life? On his birth anniversary, ...
Read More
उल्लू का तंत्र क्रियाओं में होता है उपयोग
(1) उल्लू का तंत्र क्रियाओ मे होता है उपयोग ..... प्राचीन काल से ही तंत्र गतिविधियों में उल्लू का तंत्र ...
Read More
OWL OWL OWL
My Landing Page किसी को यह उल्लू [Owl] दिख जाता है तो समझो उसकी किस्मत बदलने वाली है उल्लू [Owl] ...
Read More
what to do for money || Easy Way To Make Money In Your Life ||
We always think that there should be some way so that we can get money where I am telling you ...
Read More
Stones
Relationships, money magnet stone, Health Healing,Conception bracelet, Tiger eye 1•Relationship Healing stone •▪︎इसमें प्रजनन क्षमता बढ़ाने और मां और अजन्मे ...
Read More
Shiva parvati scared code
Shiva parvati scared code Shiva parvati scared code Simultaneous combination of the sacred codes of Shiva and Parvati. It is ...
Read More
Money Making with Abundance cheque
My Landing Page Thought power works in the same way as our breath works in our body,or our food works ...
Read More
Charge water for healthy wealthy life with switchword
Charge water for healthy wealthy life with switchword Hello friends, In this way we can drink switched and charged water ...
Read More
Divine Healing code for secret wishes
Divine Healing code for secret wishes which known only you and god https://amzn.to/30k1pa9 Hello friends, It is a major health ...
Read More
Build multi-million dollar business with digital marketing in 2021
How to build multi million dollar business with digital marketing in 2021 follow these instructions Access to a high quality ...
Read More
Trading the US stock market from India
Trading the us stock market from India is very easy Originally i say How to trade US stock market from ...
Read More
Effective and powerful ganpati yantra to get success in all type of fields
Effective and powerful ganpati yantra for my users to be effective and a successful ganpati yantra to get success in ...
Read More
Money attract code to relaxation money problems.
0 Money problem Solved by a money relaxation code this money relaxation code can be used for any wish manifestation ...
Read More
सपने मे आप को ये चीजें दिखे तो क्या मतलब होता है
 सपने मे ये चीजें दिखाई दे तो क्या मतलब होताहै     https://amzn.to/2Zpxfll 1- सांप दिखाई देना- धन लाभ2- नदी ...
Read More
Powerful Switchword for confused mind
https://amzn.to/3qJnJ90 powerful switchword for confuse mind people Hello Powerful switchword for confused mind which definitely help Switchword booklet gives many ...
Read More
SWITCHWORD FOR REIKY HEALERS
https://wealthhiwealth.com/wp-content/uploads/2020/08/Screenshot_20210203-171022_Chrome.jpg Hello friends, Switchword booklet give a strong switchword for reiki healers  This it a sacred code for healers and ...
Read More
धनवान होने के लिए सबसे अच्छी वितीय सलाह क्या है
https://wealthhiwealth.com/wp-content/uploads/2021/02/Screenshot_20210208-173025_Pinterest.jpg धनवान के लिए सबसे अच्छी वितीय सलाह ......... (1) धनवान होने की सबसे अच्छी वित्तीय सलाह सब कोई देते ...
Read More
Shri Sai Kasht Nivararan
श्री साईं कष्ट निवारणी :- श्री साईं कष्ट निवारणी सब कष्टों के निवारण के लिए एक अचूक दवा है हे ...
Read More
आचार्य  महावीर || पुण्य की रक्षा कैसे की जाऐ? ||
 पुण्य की रक्षा कैसे की जाऐ? आचार्य  महावीर के कथन बतलाते है महावीर कहते हैं, प्रक्रिया उलटी होनी चाहिए। पुण्य ...
Read More
What is Semen || Is this alive or not? ||
This is spiritual post of Osho but i Provide many information of semen and give you answer of the question ...
Read More
Life Changing thoughts
भय और प्रेम भय और प्रेम साथ-साथ हो कैसे सकते हैं? Osho is ke liye btate h इतना भय कि ...
Read More
Protected: सम्मोहन विद्या जाने सीखे
This content is password protected. To view it please enter your password below: Password: ...
Read More
Meditation || chakra meditation ||10 minute meditation ||
Meditation || chakra meditation ||10 minute meditation || New Meditation process jis se Dhyan bhi lge ga aur kundalni bhi ...
Read More
Magical Wish Number And How To Use It
Switchword booklet give us many magical number. Switchword booklet is giving a numbers. It is so magical that whoever has ...
Read More
Courses– Udemy and Personal contact of wealth tarot and Astrology
wealth tarot and astrology provide courses in our parsonal level nd also provide udemy some links here Parsonaly contact for ...
Read More
Totka -Lakshmi Mata se karz mukti ki parathna
कई बार हम कर्जो से बहुत परेशान होते हैं उतारना चाहते हैं फिर भी अपने आप को लाचार असहाय महसूस ...
Read More
Question 63- निर्विचार कितनी देर तक रहा जाए, क्या चैबीस घंटे तक रहा जाए?
My Landing Page Question63- निर्विचार कितनी देर तक रहा जाए, क्या चैबीस घंटे तक रहा जाए? नहीं, चैबीस घंटे की ...
Read More
Question- 36 भगवान मैं सन्यास लेना चाहता हू
My Landing Page Question 36 -----भगवान, मैं संन्यास तो लेना चाहता हूं पर संसार से बहुत भयभीत हूं। संन्यास लेने ...
Read More
स्विचवर्ड क्या है? स्विचवर्ड कैसे काम करता है?कितने समय तक स्विचवर्ड का जाप करना चाहिए? और स्विचवर्ड को काम करने में कितना समय लगता है?स्विचवर्ड से चीजों को कैसे आकर्षित किया जाए?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top