Uncategorized

23 March….First IPL MATCH IN 2019 CHENNAI SUPER KING V/S RCB

Spread the love


चेन्नई सुपर किंग्स V/S आर सी बी

यदि ऑड्स रिफ्लेक्शन और रिफ्लेक्स दोनों से प्राप्त होते हैं, तो चेन्नई सुपर किंग्स की स्थिति पर सवाल उठाने के लिए कोई जगह नहीं है: वे अपनी पीठ strongly एक और आईपीएल सीज़न शुरू करते हैं और उन्हें टॉप करने के लिए सात का पीछा करते हुए पैक करते हैं।

एक कारण है कि केवल ye Team ने कभी अपने आईपीएल खिताब का सफलतापूर्वक बचाव किया है। टीम बहुत अलग कर्मियों के साथ, कभी-कभी बहुत अलग-अलग परिस्थितियों में अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर के बाद बुलाई जाती है, और यह पा सकती है कि वह बहुत खो चुकी है जिसने इसे 12 महीने पहले 50-50 स्थितियों में ले जाया था।

CSK के पक्ष में सबसे बड़ा कारक उनका कप्तान है। एमएस धोनी एक ऐसे माहौल में सहज हैं जो उनके लिए लगभग उद्देश्यपूर्ण लगता है। उनके पास, एक कोच है, और एक Management structure है जो उसके क्रिकेटिंग निर्णयों पर सवाल नहीं उठाती है।

Aur ek 10sk pitch में बार को बेहद ऊँचा रखा गया है और सीएसके की सफलता का माप है कि वह इसे पूरा कर सके, फिर इसे छोड़ दें। ground मे और टेलीविजन सेटों के सामने पीले रंग के कपड़े पहनने वालों के पास इस साल कोई दूसरा रास्ता नहीं होगा।

Team players: शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (सी एंड डब्ल्यूके), केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, कर्ण शर्मा, शार्दुल ठाकुर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

पिछले सीजन में कोहली के साथ अंतिम छह में फ्रेंचाइज़ी का नेतृत्व किया गया था, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास तीन सेमीफ़ाइनल और कई फ़ाइनल में जगह बनाने के baad bhi कोई भी ख़िताब नहीं है, एक पक्ष के साथ जो हमेशा लगता था कि सभी आधार हैं सुपरस्टार्स के कवर और शेखी बघारते हुए।

कोने के चारों ओर एक नए सत्र के साथ, हालांकि, आरसीबी के लिए फिर से खुद को दोहराते हुए इतिहास का बहुत ही वैध खतरा है। RCB सेट-अप के भीतर एक ताजा संस्कृति का जलसेक इस साल प्राथमिकता सूची में सबसे ऊपर लगता है ताकि वे एक टीम के रूप में जो हासिल करना चाहते हैं उसका साझा उद्देश्य सुनिश्चित कर सकें। जबकि संस्कृति को विकसित करने के लिए इतना महत्व दिया जाता है, कोई आश्चर्य करता है कि हाथ में वास्तविक कार्य से विचलित हो सकता है – अपने पहले खिताब को जीतने के लिए।

RCB ने कोच के मेंटर के रूप में गैरी कर्स्टन के साथ डैनियल विटोरी की जगह ली, आशीष नेहरा ने एक खिताब के लिए उनकी बोली में गेंदबाजी विभाग में उनकी help ki, लेकिन मोटे तौर पर, अतीत से उनकी समस्याएं अभी भी काफी हद तक कायम हैं। जबकि इस साल भी ऐसा ही होगा, क्या उनकी टीम का भाग्य अलग हो सकता है? किसी भी पर?

Team players. .. Parthiv Patel (wk), विराट कोहली (सी), एबी डिविलियर्स, शिमरोन हेटमेयर, मोइन अली, शिवम दूबे, वाशिंगटन सुंदर, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, टिम साउदी

टीमें:

Chennai Super kings.. (से): एमएस धोनी (डब्ल्यू / सी), सुरेश रैना, मुरली विजय, अंबाती रायुडू, ध्रुव शोरे, फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, शॉन वाटसन, ड्वेन ब्रावो, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा,, सैम बिलिंग्स, एन जगदीसन, चैतन्य बिश्नोई, मोनू कुमार, हरभजन सिंह, कर्ण शर्मा, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, केएम आसिफ, मोहित शर्मा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (से): विराट कोहली (सी), पार्थिव पटेल (डब्ल्यू), एबी डीविलियर्स, शिम्रोन हेटिमर, देवदत्त पडिक्कल, हिम्मत सिंह, मिलिंद कुमार, गुरकीरत मान, हेइनरिक क्लासेन, मार्कस स्टोइनिस, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, Mohai Ali, Pawan Negi , वाशिंगटन सुंदर, अक्षदीप नाथ, शिवम दूबे, प्रयाश बर्मन, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, नवदीप सैनी, कुलवंत खेजरोलिया, टिम साउदी, मोहम्मद सिराज, नाथन कूल्टर नाइल

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *