Charged Master stone which help to improve yourself

Spread the love
Charged master stone which help to improve yourself

charged master stone

Charged master stone which help to improve yourself

1•Relationship Healing stone

Charged master stone charged master stone charged master stone

Charged master stone which help to improve yourself

•▪︎इसमें प्रजनन क्षमता बढ़ाने और मां और अजन्मे भ्रूण दोनों को गर्भपात से बचाने की शक्ति होती है।

•▪︎यह आपकी आभा को साफ करता है, तनाव, क्रोध और नाराजगी को दूर करता है। रोज क्वार्ट्ज इन नकारात्मक ऊर्जाओं को आशा, विश्वास और आंतरिक शांति की भावनाओं के साथ बदल देता है।

•▪︎यह क्रोध, ईर्ष्या, और दूसरों की नाराजगी को साफ करता है, और दिल के मुद्दों और इस तरह की नकारात्मक भावनाओं को पकड़ने के साथ जुड़े जिला-उपचार के लिए अनुमति देता है।

•▪︎यह आपके हृदय चक्र को खोलता है ताकि अधिक प्रेम आपके जीवन में आ सके, एक सामंजस्यपूर्ण, दीर्घकालिक संबंध को आकर्षित कर सके। यह दो लोगों को एक साथ लाने में मदद करता है, खासकर जब आपके इरादे की शक्ति के साथ संयुक्त।

•▪︎यह समय से पहले बच्चों या छोटे बच्चों के लिए दिल की कमजोरी या बीमारी के साथ, या किसी को भी, जो मजबूत, अधिक स्थिर दिल की जरूरत है, के लिए आदर्श है।

2• Money magnet stone

Charged master stone

Second changed master stone व्यास: 2.5 इंच हस्तनिर्मित अर्द्ध कीमती रत्न स्ट्रेच कंगन। हाथ से उठाया 8 मिमी दौर उच्च गुणवत्ता मोती से बनाया गया है।

ग्रीन जेड अपने आध्यात्मिक गुणों के लिए सबसे मूल्यवान है। यह प्राचीन संस्कृतियों में श्रद्धेय “ड्रीम स्टोन” है, साथ ही साथ आज आध्यात्मिक दुनिया तक पहुंचने के लिए, अनुष्ठान ज्ञान में अंतर्दृष्टि प्राप्त करने, रचनात्मकता को प्रोत्साहित करने और सपनों को हल करने के लिए है।

यूनिसेक्स: यह कंगन महिलाओं / पुरुषों की कलाई पर फिट होगा। सरल डिजाइन, किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त है। अपने परिवार के दोस्तों को भेजें और अपने आप को सबसे अच्छा विकल्प भेजें।

सभी रत्न अद्वितीय हैं, इसलिए रंग और पैटर्न दिखाए गए चित्र से भिन्न हो सकते हैं, लेकिन हम जानते हैं कि आप अपने कंगन की विशिष्टता से प्रसन्न होंगे।

असली रत्न मोती। आभूषण हमारे अनुभवी कारीगरों द्वारा तैयार किए गए हैं। यह न केवल पहनने वाले के लिए चिकित्सा ऊर्जा लाता है, बल्कि महिलाओं और पुरुषों के लिए फैशन और सुंदरता भी लाता है।

विवरण

ग्रीन जेड अनुष्ठान ज्ञान में अंतर्दृष्टि प्राप्त करने, रचनात्मकता को प्रोत्साहित करने और सपनों को हल करने में मदद करते हैं। सुरक्षात्मक शक्तिशाली माना जाता है, जो लंबे जीवन और शांतिपूर्ण मौत सुनिश्चित करता है, और एक शक्तिशाली उपचार पत्थर है। सौभाग्य और लंबे समय तक चलने वाली दोस्ती में मदद करता है। पथरी पथरी और गुर्दे या मूत्राशय के विकारों को ठीक करने में सहायक है।

3• Health Healing stone

Charged master stone

fCharged master stone which help to improve yourself

1•पुरुषों और महिलाओं को धन प्राप्त करने और बनाए रखने के लिए काम करने में मदद करने के उद्देश्य से, मैजिक क्रिस्टल ने इस अद्भुत सिट्रीन क्रिस्टल कंगन का विकास किया। सिट्रीन रत्न धन को आकर्षित करने वाले पत्थरों के लिए जाना जाता है।

2•यह सौर प्लेक्सस चक्र से संबंधित है। सिट्रीन क्रिस्टल पत्थर तेजी से धन उद्यमों की सहायता करते हैं, और विशेष रूप से वित्तीय अटकलों और व्यावसायिक सफलता के लिए सहायक होते हैं।

3•सिट्रीन रत्न ब्रेसलेट भौतिक और सूक्ष्म दोनों स्तरों पर समस्याओं के साथ काम करता है, नकारात्मक विचारों और भावनाओं को सकारात्मक में बदल देता है।

4•सूर्य की शक्ति का वहन करते हुए, साइट्रिन पैसे को आकर्षित करने वाला पत्थर गर्म और आरामदायक, ऊर्जावान और जीवन देने वाला है। सिट्रीन रत्न के गहने वसंत सूर्य की तरह चक्रों को उत्तेजित करते हैं, मन को साफ करते हैं और आत्मा को क्रिया करते हैं।

5•हीलिंग क्रिस्टल ब्रेसलेट – सिट्रीन की आवृत्ति रचनात्मकता और कल्पना को जागृत करती है, और सपनों और इच्छाओं को मूर्त में बदलने की प्रक्रिया को बनाए रखती है।

4•Conception bracelet

Charged master

j

पुरुषों और महिलाओं को धन प्राप्त करने और बनाए रखने के लिए काम करने में मदद करने के उद्देश्य से, मैजिक क्रिस्टल ने इस अद्भुत सिट्रीन क्रिस्टल कंगन का विकास किया। सिट्रीन रत्न धन को आकर्षित करने वाले पत्थरों के लिए जाना जाता है।

यह सौर प्लेक्सस चक्र से संबंधित है। सिट्रीन क्रिस्टल पत्थर तेजी से धन उद्यमों की सहायता करते हैं, और विशेष रूप से वित्तीय अटकलों और व्यावसायिक सफलता के लिए सहायक होते हैं।

सिट्रीन रत्न ब्रेसलेट भौतिक और सूक्ष्म दोनों स्तरों पर समस्याओं के साथ काम करता है, नकारात्मक विचारों और भावनाओं को सकारात्मक में बदल देता है।

सूर्य की शक्ति का वहन करते हुए, साइट्रिन पैसे को आकर्षित करने वाला पत्थर गर्म और आरामदायक, ऊर्जावान और जीवन देने वाला है। सिट्रीन रत्न के गहने वसंत सूर्य की तरह चक्रों को उत्तेजित करते हैं, मन को साफ करते हैं और आत्मा को क्रिया करते हैं।

हीलिंग क्रिस्टल ब्रेसलेट – सिट्रीन की आवृत्ति रचनात्मकता और कल्पना को जागृत करती है, और सपनों और इच्छाओं को मूर्त में बदलने की प्रक्रिया को बनाए रखती है।

5•Tiger eye stone

Charged master stone

टाइगर रत्न सबसे प्रभावी और बहु-उपयोग और त्वरित असर वाला पत्थर है। इसे टाइगर आई भी कहा जाता है। इस मणि पर बाघ के समान पीली और काली धारियों के कारण इसे ‘टाइगर स्टोन’ कहा जाता है। यह भी प्रभाव में बाघ (चीता) के समान लक्षण पैदा करता है। इसे पहनने से तुरंत लाभ होता है। टाइगर स्टोन एक ऐसे व्यक्ति को अद्भुत आत्मविश्वास प्रदान करता है जो आत्मविश्वास की कमी के कारण व्यवसाय और अन्य कार्यों में बार-बार असफल हो रहा है, जिससे दुखी जीवन व्यतीत हो रहा है। इसे पहनने से पूरी सफलता मिलती है और व्यक्ति साहसी और मर्दाना बनता है। एक शेर जैसी भावना और साहस भी इस मणि को बेहतर बनाने में सक्षम है। इस पत्थर को डरपोक, उदासीन व्यक्तियों का अदृश्य साथी माना जाता है। ऐसे व्यक्तियों में बाघ रत्न पहनने से जागरूकता उत्पन्न होती है।

निम्नलिखित परिस्थितियों में टाइगर स्टोन भी फायदेमंद है।

  1. यदि आपको कुंडली में किसी घर का शुभ फल नहीं मिल रहा है, या कोई ग्रह सो रहा है, तो उस ग्रह के स्वामी ग्रह को जगाना अनिवार्य है, जिससे उस घर का शुभ फल प्राप्त होता है।
  2. उन योगों के दुष्प्रभाव को कम करने के लिए, यदि आप कुंडली में कुयोग कर रहे हैं, तो आपको टाइगर रत्न भी पहनना चाहिए।
  3. अगर आप लगातार कर्ज में डूबते जा रहे हैं, तो कर्ज मुक्ति के लिए शुक्रवार को सिद्ध पत्थर को गले में लॉकेट के रूप में सफेद धागे में पहनें।
  4. अगर आपको बार-बार वाहन दुर्घटना में चोट लगती है, तो तर्जनी उंगली पर टाइगर पत्थर का जीवन धारण करें और मंगलवार को पहनें।
  5. जिन बच्चों और व्यक्तियों को घर में बार-बार मानसिक तनाव हो रहा हो, उन्हें अपने गले में बाघ का एक पत्थर बांधना चाहिए।
  6. दुश्मनों से पीड़ित लोगों को मंगलवार को टाइगर रत्न पहनना चाहिए।
  7. कार्य स्थल पर और अन्य जगहों पर, सम्मान, प्रतिष्ठा, प्रसिद्धि और प्रसिद्धि अर्जित करने के लिए टाइगर स्टोन शुक्ल पक्ष की अष्टमी को सम्मान के रूप में, कीर्ति ध्वज फहराना, पहनना।
  8. यदि कोई व्यक्ति अपनी पत्नी से डरता है या कलह से डरता है और जिसकी पत्नी अधिक बोलती है, समाज में प्रतिष्ठा उसी के कारण कम है, तो पूर्णिमा के दिन तर्जनी में बाघ रत्न पहनें।
  9. यदि जिसका व्यवसाय घाटे में चल रहा है, सरकारी मुसीबतें बढ़ रही हैं, वर्तमान में घाटा हो रहा है, तो बुधवार के दिन, शुक्ल पक्ष में सूर्य की अनामिका में टाइगर स्टोन पहनना चाहिए।
  10. जिस व्यक्ति का विवाह नहीं हो रहा है, उसकी सगाई नहीं होती है, तो व्यक्ति को तर्जनी अंगुली में टाइगर रत्न ऋषि पंचमी पहननी चाहिए। जल्द ही एक योग्य लड़की से शादी कर ली जाएगी।
  11. यदि लड़की की शादी नहीं हो रही है, सगाई याद आ रही है या सगाई नहीं हो रही है, तो उस लड़की को नागा पंचमी पहननी चाहिए और आज सुबह देखना चाहिए और यह बाघ पत्थर पहनना चाहिए।
  12. जो लोग सेवा में पीड़ित हैं या कार्यस्थल में परेशानी है, दिन के दौरान रविवार को टाइगर रत्न पहनना फायदेमंद होगा।
  13. यदि जिस व्यक्ति के बच्चे की मृत्यु हो जाती है, तो पति और पत्नी दोनों को गरिमा के साथ समान वजन का एक बाघ पत्थर देना चाहिए और शुक्ल पक्ष में महिला को मासिक धर्म होने पर इसे एक साथ पहनना चाहिए। संतान सुख मिलेगा, गर्भपात होगा तो तत्काल लाभ होगा।
  14. जिस घर में बहुत लड़ाई-झगड़े होते हैं और सुख और शांति की कोई समस्या नहीं है, अगर बहुत परेशानी हो रही है, तो परिवार के मुखिया, टाइगर स्टोन, सोमवार को सुबह आम के पत्तों के रस का सेवन करते हैं । टाइगर पत्थर पर रखो सिद्ध किया जाना चाहिए और जीवन को प्रतिष्ठित किया जाना चाहिए।
  15. Charged master stone charged master
https://wealthhiwealth.com/2021/03/11/for-financial-gain/

https://amzn.to/3vf0feB

Leave a Comment