Horoscopes, Astrology, Zodic ,wealth tarot and astrology

Spread the love

horoscopes-astrology-and-zodic
Horoscopes Astrology and Zodic

Horoscopes Astrology and Zodic page me ap ka swagt hai….

Kon si kundli vme hota hai धनवान बनने का योग

जय महाकाल

क्या आपकी कुंडली में धनवान बनने की क्षमता है

नी देव – वह तुला, मकर या कुंभ राशि में है, वह एक लेखाकार बनकर अपार धन अर्जित करता है।
जिस कुंडली में बुध, शुक्र और गुरु एक ही भाव में एक साथ बैठे हों, ऐसा व्यक्ति धार्मिक संस्था का उच्चाधिकारी, पुजारी, ज्योतिषी, कथाकार या प्रधान बनकर धनवान बनता है।
जिस कुंडली में शनि, बुध और शुक्र एक साथ एक घर में होते हैं, व्यक्ति व्यापार से अपार धन अर्जित करता है।
यदि कुंडली के सप्तम भाव में मंगल या शनि मौजूद हों और ग्यारहवें घर में शनि, मंगल या राहु हों, तो व्यक्ति शेयर बाजार या जुए की मदद से धन प्राप्त करता है।
यदि कुंडली में दसवें घर का स्वामी वृष या तुला राशि में मौजूद हो और शुक्र या सातवें घर का स्वामी दसवें घर में हो, तो व्यक्ति शादी के बाद अपने साथी की कमाई से धनवान बनता है।

Horoscopes Astrology and Zodic page me bot si Jankari hai

जय श्री महाकाल

Horoscopes, Astrology, Zodic ,wealth tarot and astrology

Horoscopes, Astrology, Zodic ,wealth tarot and astrology

मंगलवार को हनुमान की पूजा की इस तरह क्या होगी मनोकामना पूरी


मंगलवार और शनिवार को बजरंगबली का दिन माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि मंगलवार को भगवान हनुमान की पूजा करने के कई लाभ हैं।

  1. यदि हर मंगलवार को हनुमान जी की पूजा सिंदूर से की जाती है, तो व्यक्ति को सभी दुखों से मुक्ति मिलती है।
  2. हनुमान जी एक ऐसे देवता हैं जिनकी पूजा में सावधानी बहुत जरूरी है। यदि मंगलवार की सुबह, एक बरगद के पेड़ की एक पत्ती को तोड़कर उसे गंगा जल से धोएं, और उसे हनुमान जी को अर्पित करें, तो धन की आवक बढ़ती है। व्यक्ति को आर्थिक संकटों से मुक्ति मिलती है।
  3. मंगलवार को, यदि नियम से पान की सट्टेबाजी की पेशकश की जाती है, तो रोजगार के रास्ते खुल जाते हैं। कर्मचारियों को पदोन्नति के अवसर मिलते हैं।
  4. मंगलवार की शाम को हनुमान जी को गुलाब का इत्र और गुलाब की माला चढ़ाएं और खुद भी लाल वस्त्र पहनने का प्रयास करें। धन के लिए हनुमान जी को प्रसन्न करने का यह सबसे सरल उपाय है।
  5. मंगलवार की शाम को बूंदी के लड्डू या बूंदी का प्रसाद बांटे और बांटे। इससे बच्चे संबंधी समस्याएं दूर होती हैं।
  6. इस दिन हनुमान जी के चरणों में फिटकरी रखने से बुरे सपनों का पीछा छूट जाता है।
  7. हनुमान जी के मंदिर में जाकर राम रक्षा स्तोत्र का पाठ करने से सभी बुरी चीजें खराब हो जाती हैं। अटके काम की बाधा दूर होती है। कर्ज से भी मुक्ति मिलती है।
  8. मंगलवार के दिन हनुमान जी की मूर्ति के सामने बैठकर 108 बार राम नाम का जाप करें। हनुमान जी रामजी के आराध्य भक्त हैं, इसलिए जो कोई भी श्री राम की भक्ति करता है, वह सबसे पहले उसे वरदान देता है। हनुमान जी इस उपाय से खुश होते हैं और विवाह की इच्छा पूरी करते हैं।
  9. मंगलवार के दिन हनुमान जी के सामने सरसों के तेल का दीपक जलाएं और चालीसा का पाठ करें। यह उपाय विवाहित जीवन में सरलता लाता है।
  10. हनुमान मंत्र का जाप करने से हनुमान जी प्रसन्न होते हैं। Ate रुद्राक्ष की माला से हनुमते रुद्राष्टकम हनु का जाप करने से भी हनुमान जी शीघ्र प्रसन्न होते हैं। संकट कटै मिटै सब पीरा, जो सुमिरै हनुमत बलबीरा के उच्चारण से सभी बुरी शक्तियां दूर भागती हैं और स्वास्थ्य का वरदान प्राप्त करती
  11. https://wealthhiwealth.com/category/horoscopes-astrology-and-zodic/switchword-booklet-codes-to-solve-your-problem/