The Fool Tarot Card in Hindi

Spread the love

Card no.-1 The Fool meaning in hindi

मुर्ख भविष्य में अनुभवहीन होने के बावजूद नई शुरुआत का प्रतिनिधित्व करता है, न जाने क्या-क्या करने की जरूरत है, शुरुआत के भाग्य, ब्रह्मांड में काम करने की क्षमता और विश्वास।

टैरो में बेवकूफ कार्ड नई शुरुआत का प्रतीक है। कार्ड का मूल अर्थ यह है कि मूर्ख एक नई शुरुआत के रास्ते में है, और उसके पास वह सब है जो वह चाहता है या चाहता है क्योंकि कर्मचारियों को बैग पर इंगित किया गया है। द फ़ूल को रंगीन कपड़े में अपने कर्मचारियों, एक कुत्ते और एक ऊँची एड़ी के जूते के साथ दिखाया गया है। एक मूर्ख की टैरो कहानी यह है कि वह अपने सभी सांसारिक संपत्ति के साथ लक्ष्यहीन यात्रा करता है। एक दिवास्वप्न उसके विचारों में खो गया, उसने चट्टान को नहीं देखा और गिरने की संभावना थी। उसकी एड़ी पर कुत्ता उसे चेतावनी देने की कोशिश करता है।

UPRIGHT FOOL CARD MEANING [सीधा कार्ड]

जब एक बेवकूफ कार्ड टैरो पढ़ने में सीधा होता है, तो यह नई शुरुआत, नए रोमांच, नए अवसरों, असीमित संभावनाओं, खुशी, जुनून, विचारहीनता और जल्दबाजी का प्रतीक है। इस कार्ड से जुड़ी चेतावनी यह हो सकती है कि आपको दिवास्वप्न को रोकने की आवश्यकता है, और आपको यह देखना चाहिए कि आप कहाँ जा रहे हैं या आप गिर सकते हैं और मूर्ख की तरह दिख सकते हैं।

उलटा कार्ड

जब टैरो रीडिंग में मूर्खतापूर्ण कार्ड उलट दिए जाjते हैं, तो यह एक बुरा निर्णय, अनिर्णय, उदासीनता, संकोच और एक दोषपूर्ण विकल्प है। यह एक नई शुरुआत हो सकती है, जिसके बारे में आप रोमांचित नहीं हैं

तीसरा अर्थ

एक बेवकूफ कार्ड टैरो लव रीडिंग में रोमांचक है। यदि आप एकल हैं, तो कोने के चारों ओर एक मजेदार, जंगली, जीवंत रोमांस हो सकता है। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपने प्यार को लेकर बहुत कंजूस हैं कि आप उस पर गुस्सा कर रहे हैं, लेकिन बुरे तरीके से नहीं! इसे गले लगाने।

IF YOU NEED TO LEARN TAROT COURSE PLEASE CONTACT https://wealthhiwealth.com/best-online-courses/

The Fool Tarot Card in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top