Vastu For Getting Rich in hindi

Spread the love
Vastu for getting rich

Vastu for getting rich in hindi

{1} हर घर और कार्यस्थल एक ‘ धन जगह ‘ ( money place)होता । कभी-कभार धन स्थान घर या कार्यस्थल में नहीं हो सकता । यहां तक कि अगर धन जगह घर में है, तो यह बाथरूम, शौचालय और उपयोगिता कमरे के स्थान के कारण अवरुद्ध हो सकता है और यह एक पर्याप्त वित्तीय नुकसान के लिए नेतृत्व कर सकते हैं, पूरे परिवार के लिए ।

{2} धन के लिए वास्तु आपको घर या कार्यस्थल में धन संबंधी सभी मुद्दों को दूर करने में मदद करता है । मुख्य द्वार की स्थिति या घर या कार्यस्थल के मुख्य द्वार, यदि यह प्रतिकूल दिशा में निहित है, तीव्र वित्तीय नुकसान व्यथा के बहुत से अग्रणी होता है ।

{3} वित्तीय हानि के विभिन्न पहलू हो सकते हैं जो किसी व्यक्ति के जीवन में वित्तीय संकट की एक पूरी राशि ला सकते हैं । कुछ उदाहरणों में, लोगों को दिया है या दूसरों के लिए पैसे की एक बड़े आकार की राशि व्रत कर सकते हैं, लेकिन समय पर रिटर्न नहीं मिल रहा है, न तो मूलधन राशि और न ही ब्याज ।

{4} इसी तरह, गलत कारोबार में पैसा निवेश आपकी आय में एक पराजय का कारण बन सकता है, एक बहुत बुरा व्यापार प्रस्ताव साबित हो गया है कि गलत हो गया है । यह भी प्रमुख राशि है कि अवरुद्ध हो सकता है की हानि के लिए नेतृत्व कर सकते हैं, इस प्रकार से बाहर किसी भी लाभ नहीं मिल रहा है, बिल्कुल नहीं ।

{5} कागज पर, आय या मुनाफे में उंनयन दिखाया जा सकता है, लेकिन वास्तव में वहां कोई लाभ बिल्कुल नहीं होगा । चरम मामलों में, यदि एक व्यक्ति, जो बैंक से एक बड़ा ऋण लिया है, मासिक किस्तों का भुगतान करने में सक्षम नहीं है, तो, लंबे समय में, यह दिवालिएपन के लिए नेतृत्व कर सकते हैं । सरल वास्तु आपके सभी वित्तीय घाटे की संपत्ति और वित्त आपकी सामाजिक स्थिति और स्थिति निर्धारित करने में मदद करता है । वे संमान अर्जित करने और पेशेवर क्षेत्र में एक मजबूत पैर जमाने पाने के लिए महत्वपूर्ण हैं ।

{6} सरल वास्तु का उद्देश्य धन के लिए वास्तु की मदद से अपने प्रयासों और कमाई के बीच की खाई को पाटना है । धन के लिए वास्तु पर लक्षित और विशिष्ट सुझावों के साथ, आप अपनी वित्तीय क्षमताओं को मजबूत करने का अवसर है । सरल वास्तु सिद्धांतों के आवेदन के साथ, घर या कार्यस्थल में धन प्रभावित क्षेत्रों को बिना किसी तोड़-फोड़ या परिवर्तन के सरल, वैज्ञानिक समाधान प्रदान किया जाता है ।

{7} सरल वास्तु 7 चक्रों को सक्रिय करने के लिए व्यक्ति की जन्मतिथि के आधार पर कार्य और नींद के लिए सर्वोत्तम दिशा का सुझाव देता है । 7 चक्रों सक्रिय हो जाएगा और सही निर्णय लेने में मदद करने के लिए ठीक हो और खो वित्त हासिल करने के लिए । ६६.६६% अनुकूल परिणाम घर से और कार्यस्थल के ३३.३३% से उंमीद कर रहे है

https://wealthhiwealth.com/

Vastu For Getting Rich in hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top